अपनी क्रेडिट रेटिंग बढ़ाएं: ज़िल्च के साथ तेजी से स्वीकृति प्राप्त करें, यूके का सरल क्रेडिट कार्ड – खर्च पर 0.5% कैशबैक पाएं, साथ ही आवेदन करने पर £5 का इनाम प्राप्त करें।

क्रेडिट निर्माण क्रेडिट कार्ड उन लोगों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जिनका क्रेडिट इतिहास सीमित या नहीं है। इन कार्डों का जिम्मेदारी से इस्तेमाल करने से आपकी क्रेडिट संभालने की क्षमता का प्रदर्शन हो सकता है, जिससे धीरे-धीरे आपका क्रेडिट स्कोर सुधर सकता है। यह कार खरीदने के लिए लोन या घर खरीदने के लिए बंधक लोन के लिए भविष्य के आवेदनों के लिए महत्वपूर्ण है।

ज़िल्च क्रेडिट कार्ड का परिचय, जिसमें कई आकर्षक विशेषताएं हैं। सबसे पहले, ज़िल्च प्रत्येक उपयोगकर्ता की जरूरतों के अनुसार जिम्मेदार क्रेडिट सीमा प्रदान करता है। उपयोगकर्ता विविध लचीले भुगतान तरीकों में से चुन सकते हैं। ज़िल्च आपके क्रेडिट स्कोर को सुधारने में भी मदद कर सकता है, बशर्ते आप समय पर पुनर्भुगतान करें। खरीदारी करते समय, उपयोगकर्ता 0.5% कैशबैक का भी आनंद ले सकते हैं। ये ज़िल्च क्रेडिट कार्ड के मुख्य विक्रय बिंदु हैं, जो सभी के लिए सहायक होंगे।

📈 क्रेडिट स्कोर सुधारें
💵🔙 हर खरीद पर 0.5% कैशबैक
💷 अब आवेदन करें और £5 का इनाम पाएं

इस आवेदन लिंक का उपयोग करके £5 कमाएं: https://zilch.onelink.me/sOUJ/s97dewk8

 

अद्भुत क्रेडिट स्कोर वृद्धि, एक महीने में 109 अंकों की बढ़ोतरी

नवंबर 2023 में, मेरा एक्सपीरियन से क्रेडिट स्कोर आश्चर्यजनक रूप से एक महीने के भीतर 109 अंकों से बढ़ गया। यह वृद्धि तब हुई जब मैंने एक नए क्रेडिट कार्ड का उपयोग शुरू किया। इस महत्वपूर्ण विकास का कारण यह हो सकता है कि पिछले महीने मैंने एक क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन किया और एक नया बैंक खाता खोला था। ऐसा लगता है कि एक क्रेडिट कार्ड का बुद्धिमानी से उपयोग करना वास्तव में मेरे क्रेडिट स्कोर के लिए महत्वपूर्ण लाभ लाता है।

जब मैंने क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन किया, तब मेरा एक्सपीरियन में क्रेडिट स्कोर 721 था।

कृपया ऐप डाउनलोड करें। आप अपना ड्राइविंग लाइसेंस या पासपोर्ट का उपयोग करके पंजीकरण कर सकते हैं। आपको ऐप से एक बचत कार्ड भी लिंक करना होगा। जब आप क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो राशि सीधे जुड़े हुए बचत कार्ड से कट जाएगी।

आप इस कार्ड को एप्पल पे में जोड़ सकते हैं, और आपको सभी खरीदारियों पर 0.5% कैश रिबेट प्राप्त होगा।

वे प्रारंभ में आपको एक क्रेडिट सीमा आवंटित करेंगे, जो £50 से शुरू होती है। उदाहरण के लिए, मुझे £350 की क्रेडिट सीमा आवंटित की गई थी।

क्रेडिट कार्ड का भुगतान करने के दो तरीके हैं: ‘अभी भुगतान करें’ या ‘6 सप्ताह में फैलाएं’। यदि आप अपना क्रेडिट स्कोर सुधारना चाहते हैं, तो मैं ‘अभी भुगतान करें’ विकल्प का उपयोग करने की सलाह देता हूँ।

इस आवेदन लिंक का उपयोग करके £5 कमाएं: https://zilch.onelink.me/sOUJ/s97dewk8

ज़िल्च क्या है?

ज़िल्च एक नवीन पेमेंट प्लेटफॉर्म है जो लंदन में स्थित है और यह यूरोप में सबसे तेजी से डबल यूनिकॉर्न का दर्जा प्राप्त करने वाली कंपनी है। 2023 तक, इसके 3 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं। ज़िल्च विश्वव्यापी प्रसिद्ध क्रेडिट इन्फॉर्मेशन एजेंसी, एक्सपीरियन के साथ सहयोग करता है, और दोनों पार्टियां BNPL (अब खरीदें बाद में चुकाएं) क्षेत्र में एक-दूसरे को क्रेडिट इन्फॉर्मेशन रिपोर्ट करती हैं।

ज़िल्च आपके क्रेडिट स्कोर पर कैसे प्रभाव डालता है?

ज़िल्च आपकी लेन-देन की जानकारी को क्रेडिट रेफरेंस एजेंसियों को वापस भेजता है — इसका मतलब है कि यदि आप कोई भुगतान चूकते हैं, तो आपका स्कोर संभवत: गिर सकता है। बकाया अवधि जितनी लंबी होगी, स्थिति उतनी ही खराब हो जाएगी। इसलिए, यह हमेशा महत्वपूर्ण होता है कि आप उतना ही उधार लें जितना आप आराम से चुका सकते हैं और जितनी जल्दी हो सके किसी भी अचुकती देनदारियों को चुका दें।

अच्छी खबर यह है कि, अगर आप समय पर सभी क्रेडिट भुगतानों को साफ़ कर देते हैं — जिसमें ज़िल्च और किसी अन्य क्रेडिट प्रदाताओं के साथ वाले भी शामिल हैं — आप देख सकते हैं कि आपका क्रेडिट स्कोर समय के साथ में सुधर सकता है।

अगर मेरा ज़िल्च क्रेडिट कार्ड आवेदन असफल होता है तो मेरे क्रेडिट स्कोर पर क्या होगा?

जब आप ज़िल्च में शामिल होते हैं, तो ज़िल्च यह देखने के लिए एक वहनीयता जांच करता है कि क्या वह आपको प्री-अप्रूव कर सकता है। यदि ज़िल्च आपको अप्रूव नहीं कर सकता, तो वह केवल एक सॉफ्ट इन्क्वायरी (सॉफ्ट सर्च) करेगा, जिसका आपके क्रेडिट स्कोर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। अगर आप ज़िल्च में शामिल होने का फैसला करते हैं और एक क्रेडिट समझौता स्वीकार करते हैं, तो ज़िल्च एक हार्ड इन्क्वायरी (हार्ड सर्च) करेगा ताकि क्रेडिट रेफरेंस एजेंसियों को पता चले। यह आपकी क्रेडिट रिपोर्ट पर दिखाई देगा। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात याद रखने की है कि समय पर पुनर्भुगतान करना — भुगतान न करने से आपका क्रेडिट स्कोर प्रभावित होगा।

इस आवेदन लिंक का उपयोग करके £5 कमाएं: https://zilch.onelink.me/sOUJ/s97dewk8

उनके पास ट्रस्टपायलट पर अच्छी समीक्षाएँ हैं: